April 17, 2024

जानें क्या है FaceApp? और कैसे करें इसका उपयोग | What is FaceApp

जानें क्या है FaceApp ? और कैसे करें इसका उपयोग |What is FaceApp

https://www.technoearning.in/2019/07/faceapp.html
FACEAPP PRO  एक स्मार्टफोन ऐप है जो इन दिनों बहुत ही ट्रेंडिंग में चल रहा है  यह Application 2017 में लॉन्च किया गया था। FACEAPP Pro ऐप की खास फीचर यह है की यह आपकी Photo को click करने के बाद आपके Photoको आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस की मदद से बदल कर आपको यह दिखाएगी कि आप उम्र बढ़ने पर कैसे दिखाई देंगे। या यु कहे की आप Old Age में कैसे दिखाई देंगे, फेसपॅप का डेवलेपमेंट रूस के सेंट-पीटर्सबर्ग से विरले लैब द्वारा किया गया है। यह Google Play Store और App Store दोनों पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

FaceApp कैसे काम करता है?

FaceApp साथ शुरू करने के लिए, आपको front कैमरे के माध्यम से अपने फेस को क्लिक करने की आवश्यकता होती है ,या आप अपनी गैलरी में मौजूदा फ़ोटो से एक फोटो चुन सकते हैं। फिर आप विभिन्न फ़िल्टर Use कर के  देख सकते हैं कि ऐप आपके चेहरे को कैसे चेंज करता है । You पुराना ’फ़िल्टर आपको यह दीखता है कि जब आप बूढ़े होते हैं, तो आप कैसे दिखोगे

FaceApp फोटो को कैसे शेयर करें

स्टेप 1: एक बार जब आपने अपनी फोटो एडिट कर ली है, तो आपको एक शेयर आइकन दिखाई देगा। जहां से आप फोटो डाउनलोड कर सकते हैं और साथ ही Instagram , Facebook और Twitter पर भी शेयर कर सकते हैं।
स्टेप 2: व्हाट्सएप और मैसेजिंग प्लेटफार्म जैसे अन्य एप्स पर भी शेयर करने के ऑप्शन भी है।

FaceApp डाउनलोड कहा से करे ??

एंड्राइड मोबाइल के लिए फ्री में डाउनलोड करने के लिए लिंक  FaceAPP
IOS मोबाइल के लिए फ्री में डाउनलोड करने के लिए लिंकFaceAPP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *