March 26, 2024
Movierulz 2020: The movie HUB: Download Latest Tamil, Telugu, Hindi, Malayalam

Movierulz 2022 Site to Download Free Latest Tamil, Telugu, Hindi, Malayalam

Hi फ्रेंडस केसे हो आप सब?

किसी भी व्यक्ति के जीवन मे मनोरंजन का होना काफी जरुरी हे ओर लोग बहोत सारी चीजे करते रहते हे अपने मनोरंजन के लिये जेसे कि sports, music, art, dance, travelling ओर movies देखना । वैसे तो ओर बहोत से तरीके हे पर ज्यादातर लोग movies देखना पसंद करते हे, क्यों की लोग इसे देखते वक़्त अपने आप को इनके पात्रो के साथ connect कर लेते हे जिस से उनकी feelings express हो जाती हे जो generally उसको express नही कर पाते हे ।

Movierulz: The movie HUB: Download Latest Tamil, Telugu, Hindi, Malayalam
Movierulz 2022: The movie HUB: Download Latest Tamil

तो दोस्तों बात करते हे अभी आये इस संकट कोरोना वायरस के भय से सभी को अपना ज्यादातर समय घर में ही बिताना पड़ रहा हे तो techno earning ने आपके टाइम पास के लिए Movierulz site 2022 जो कि एक illegal वेबसाइट हे उस पर आर्टिकल लिखने की कोशिस की हे जिसमे मूवीज डाउनलोड के संबधित सारी जानकारी हे और इसकी मद्दद से आपका इंटरनेट पे ज़्यादा समय और डाटा खराब नहीं होंगा और आपको सारि जरूरी जानकारी आर्टिकल में मिल जाएंगी ।

Internet की दुनिया में ऐसी बहोत सारि वेबसाइट हे फिल्मे डाउनलोड करने के लिए और सारी साइट सुरक्षित भी नहीं होती और किसी किसी साइट में फिल्मो की प्रिंट काफी ख़राब होती हे । Movierulz ms साइट पे आपको बॉलीवूड और हॉलीवुड ओर बहोत सी भाषा मे मूवीज का संग्रह मिल जाएगा।

What is Movierulz 2022  

Movierulz एक Free movies download site है, ये आप जान ही गए होंगे जहा से आप ढेर सारी Movies के साथ साथ tv shows, tv serials, web series HD Quality फ्री में download कर सकते हे ।

आप किसी भी साइट को use कर रहे ओर उस साइट से डाउनलोड या अपलोड कर रहे हो तो उसके पहले उस साइट के बारे में जान लेना चाहिए भारत देश में ऐसी वेबसाइट को गैरकानूनी माना जाता हे क्यूंकि ये साइट फिल्मो ki Piracy करती है। जो की गैरकानूनी काम है, Movierulz site को आप pirated वेबसाइट भी कह सकते हो ।

Movierulz wap लिख कर गूगल पे सर्च करने पर आपको  साइट आसानी से मिल जाएगी। Google पर इस site के ढेर सारे डोमेन आपको देखने को मिलेंगे, जिनमे से कुछ डोमेन उपलब्ध हे जिसमे कोई डोमेन काम करेंगे और कुछ नहीं भी करेंगे क्युकी illegal site होने की वजह से इन्हे गवर्मेंट द्वारा block कर दिया जाता है ।

Movierulz Download । Free HD movie Download Movierulz Net 2022

Movierulz vpn से मूवी केसे डाउनलोड करे ?

1. सबसे पहेले ब्राउज़र खोले उसमे गूगल मे जाके सर्च करे या फिर वेबसाइट एड्रेस डाले ।

2. उसके बाद केटेगरी मे जाये और आपकी पसंदीदा केटेगरी जेसे के हॉलीवुड या बॉलीवुड का चुनाव करे उसके बाद जो मूवी डाउनलोड करना हे उसका चुनाव कर सेव कर ले ।

3. उसके baad आप मूवी को जो फॉर्मेट मे डाउनलोड करना चाहते हो वो फॉर्मेट का चुनाव करे जेसे की HD, Mp4 ओर 3gp ।

4. Download के tab पे क्लिक करे और मूवी पूरा डाउनलोड होने तक wait करे ।

Movierulz apk 2022:-

For knowledge purpose

Movierulz hit का apk भी इनकी किसी भी वेबसाइट से मिल जाएगा । ये apk आपको play store पे उपलब्ध नहीं होंगा क्यों की ये illegal हे आप इस apk का इनफार्मेशन निचे देख सकते हे ।

इस apk के माधयम से वो कोई भी नयी फिल्म अपलोड होने पे आपको तुरंत नोटिफिकेशन भेज सकते हे और बहोत आसानी से बस कुछ ही क्लिक्स पे इसको डाउनलोड कर सकते हे इतनी सरलता से मूवी मिलने पर लोगो में इसका craze काफी बढ़ गया हे पर ये करना illegal हे, और इस तरह की पायरेसी से मूवी इंडस्ट्री काफी loss कर रही हे

यह भी पढ़ेSahoo Full Movie Download 2022 | Full HD Sahoo Movie All format

मूवीज डाउनलोड करनेवाले सभी व्यक्ति को पता हे के इस तरह की साइट illegal हे । इंटरनेट पे ऐसी बहोत सी वेबसाइट हे जो इस तरह का कंटेंट प्रोवाइड करते हे । और बहोत सी ऐसी भी लीगल वेबसाइट हे जिस से आप safely डाउनलोड कर सकते हे । आप अपनी समझदारी से इसका चयन करे ।

Movierulz Plz Apk 2022

  • Program Name:- Movierulz Plz
  • Document Size:- 1.8 M.B.
  • Version:- v3.1.2
  • Requirement: Android over and 4.0
  • Languages:- English, Hindi
  • Permit:- Free
  • Information Privacy Risk:- High Data Privacy Risk

 

Movierulz Site की Earning कैसे होती है?

आप लोग सोच रहे होंगे ये वेबसाइट ऐसा क्यों करती हे?  क्या इस से इनकम होता हे? तो जवाब हे हां अब जानते हे इनकम कैसे होता हे ये साडी वेबसाइट पैसा बनाने के लिए और अपनी साइट पे ट्रैफिक लाने के लिए  पॉपअप एड्स का इस्तेमाल करती हे आपने भी इसका अनुभव किया होंगा किसी साइट पे जाते हे तब कुछ भी क्लिक होते ही पॉपअप एड्स खुल जाता हे ।

ये Popup adds पर क्लिक से इतना पैसा नहीं मिलता पर ऐसी साइट्स पे ट्रैफिक लाखो में आता हे और क्लिक्स भी उतने ज्यादा ही होते हे इस से आप अंदाज़ा लगा सकते हे इनके इनकम का ।

ये popup adds के लिए अप्लाई करना पड़ता हे अप्लाई करते वक़्त आपको अपनी साइट के content ke कैलिबर के बारे में विवरण देना पड़ता हे । ऐसी साइट्स में मोस्टली illegal एड्स ही आती हे तो इनको एड्स मिलने में कोई परेशानी नहीं होती हे।

यह भी पढ़े RdxHD Movies Website 2022

एक और तरीका हे URL शॉर्टनर वेबसाइट का उपयोग करना हे । इसकी मदद से इन वेबसाइट के ओनर्स अपने लिंक को छोटा केर देते हे ।

और वो लिंक अपनी साइट रखते हे जब कोई विजिटर क्लिक करेंगा तब  डाउनलोड होता हे और वो उस server पै जाता हे जहा फिल्म को वो लिंक के द्वारा होस्ट किया जाता हे ।

यहां ये साइट पे विजिटर काउंट होते हे । और ये इस से पैसे कमाते हे । ये URL shortner वेबसाइट addsense वेबसाइट होती हे।

तीसरा तरीका हे विजिटर को ecommerce वेबसाइट या अन्य blogging साइट पे ले जाना । आपने भी ऐसा अनुभव किया होगा जब किसी साइट पे विजिट कर रहे हो तब किसी और साइट का अचानक से ओपन हो जाते हे । इस तरह विजिटर को उनकी साइट पे भेजने के लिए पैसे चार्ज होते हे ।

Movierulz Site के मूवीज फ़ाइल फॉर्मेट :-

जैसा कि हमने पहले बताया, साइट पर फिल्में तीन फॉर्मेट में आती हैं। जिसमे 3gp, Mp4 और HD शामिल हैं। आपको सजेस्ट किया जाता है कि आप अपने फोन के स्क्रीन के अनुसार मूवी डाउनलोड करें।

अगर आपके पास लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाला फ़ोन तो आप उसपे Mp4 और HD फॉर्मेट में मूवी देख सकते हे पर पुराने फ़ोन पे तो 3gp फाइल चुन ना सही ऑप्शन रहेंगा

New links for Movierulz 2022

Movierulz साइट अपने लिंक के ब्लॉक होने के डर से ज्यादातर अपने domain और Url को अपडेट करती रहती है जिससे वो गवर्नमेंट की नजरो से बचे रहे, पर गवर्नमेंट इन साइट्स को बंद करती रहती हे पर ये किसी ना किसी  और लिंक से आपको गूगल में मिल जाएंगे ये लिंक आप निचे देख सकते हे ।

  • movierulz.vc
  • Movierulz.pe
  • Movierulz.sd
  • Movierulz.plc
  • Movierulz.plz
  • Movierulz.ms
  • movierulz.tc
  • Movierulz.it
  • Movierulz.org
  • Movierulz.st
  • 3movierulz.com
  • Movierulz.pl
  • Movierulz.pz
  • Movierulz.pc
  • Movierulz.india
  • movierulz.st
  • Movierulz.ps
  • Movierulz.nz
  • Movierulz.pen
  • Movierulz.mx
  • 2movierulz.tv

 

Movierulz के लिए अन्य पायरेटेड वैकल्पिक साइटें :- 

Movierulz के alternate बहुत सारी साइट मिल जाएगी जो की ऐसी तरह की movies फ्री में download करने को देती है। वैसे तो सभी साइट में अलग अलग features मौजूद है जो उन्हें यूनिक बनाती है, पर ये सारी वेबसाइट पायरेटेड वेबसाइट की केटेगरी में आती है ।

 

Legal Alternatives site for Movierulz 2022

गभराइये नहीं अभी आपके पास और बहुत सारे फ्री और legal alternative site और application उपलब्ध हे जहा से आप फ्री में बिना किसी रिस्क के मूवीज को download कर सकते हे और तो और live streaming देख सकते है, बस इन साइट पर आपको नई मूवीज के लिए थोड़ा दिन wait करना होगा। Movierulz की Alternatives sites/app आप निचे देख सकते हो ।

 

New movies on Movierulz पर उपलब्ध मूवीज:- 

आप इस site से Bollywood movies, Hollywood और साउथ की हिंदी dub मूवीज डाउनलोड करना चाह रहे है तो इस साइट पर आपको बहुत सारे ऑप्शन मिल जाएगी।

Movierulz साइट पर आपको इस साल की कई सारी Bollywood movies जो की इस साइट के द्वारा leak की गयी है उन्हें देख सकते है साथ की आपको यहाँ पर Movierulz 2022 bollywood download करने को मिल जाएगी। you can search below keywords also Latest bollywood movie , Latest south hindi dubbed movie , telugu movies , animation movie , kannad movie , Hollywood movies, 1377x movies download , Tamilmv Latest Download Hindi and Telugu Movies

Movierulz Bollywood 2022 :-

Sharmaji Namkeen The Kashmir Files Bachchhan Paandey
Attack: Part 1 Jayeshbhai Jordaar Heropanti 2
Jersey Khuda Haafiz prithviraj chauhan

Movierulz club Movies Hollywood Movies 2022 

Uncharted Avatar: The Way Of Water Top Gun Maverick
Minions: The Rise Of Gru Legally Blonde 3 Panama

 

Movierulz 2022 के बारे में लोगों की मानसिकता

Movierulz वेबसाइट के बारे में लोग क्या सोचते हे । और कैसे ऐसी वेबसाइट ज्यादा से ज्यादा विजिटर अपनी साइट पे लाने में सफल रहती हे ।

अब इसे आप मार्केटिंग स्टेटर्जी  कह लो या लोगो की मानसिकता इस बारे में बात करे तो जैसे किसी बाजार में २ दुकानदार हे एक दुकानदार सारि चीज़े ब्रांडेड रखता हे ।

और दूसरा दुकानदार डुप्लीकेट फिर भी पब्लिक ये दूसरे दुकानदार के वहा से ज्यादा परचेस करती हे । क्यों की दूसरे दूकान वाले से परचेस करनेवाले को क्वालिटी से कोई मतलब नहीं हे उसे बस अपना जरुरत पूरा करना हे ।

Movierulz और इसके जैसी अन्य पायरेटेड वेबसाइट पब्लिक की इसी मानसिकता को use करती हे । यहाँ ये वेबसाइट आपको फ्री में मूवी डाउनलोड के ऑप्शन देती हे । और उसी फिल्म के लिए थिएटर में आपको कम से कम 100 rs  खर्चा करना पड़ता हे । पर पब्लिक इस फिल्म के पीछे लगी मेहनत और खर्चे की परवाह किये बगैर फिल्मो को ऐसी साइट से डाउनलोड करती हे । जो की illegal हे । हमेशा डाउनलोड legal वेबसाइट से करो या फिर मूवी को थिएटर में देखिये ता की आप भी मूवी सही क्वालिटी में देख पाए ।

Sarkar aur kanun ka Abhigam

जेसे की अभी तक के article से ओर वेसे भी आपकी जानकारी के अनुसार ये एक illegal तरीके की वेबसाइट हे जिस वजह से वो अपनी साइट लोकल लेवल पे और normal सर्वर पे host नही करा सकते क्यों कि ऐसा करने पर वो अत्यंत सरलता से पुलिस के ट्रैकिंग में आ जायेंगे ऐसी वेबसाइट की होस्टिंग सर्वर अलग रहते हे ।

इसके कारन इनको पकड़ना और मॉनिटर करना आसान नहीं होता । पैर सर्कार इस tarah ki पायरेसी पे नजर रखती हे । और जैसे ही नजर आती हे उन्हें तुरंत ब्लॉक कर देती हे ।

और ऐसी साइट के हाइपरलिंक को भी block करती हे । जिस वजह से किसी भी नयी फिल्म की चोरी होना लगभग नामुनकिन कर देता हे ।

क्या Movierulz 2022 से मोशन पिक्चर्स डाउनलोड करना legal है ?

नहीं, इन प्रकार की टोरेंट वेब साइटें केवल तमिल और हॉलीवुड मोशन पिक्चर्स प्राप्त करने के लिए सुरक्षित नहीं हैं क्योंकि Movierulz के परिणामस्वरूप नाजायज वेब साइट्स हैं और बिना लाइसेंस के डुप्लिकेट या कॉपीराइट की गई फिल्मो की पायरेसी करती हैं। क्या आप जानते हैं कि कई देशों ने पायरेसी के कारण टोरेंट वेब साइटों को block करा हे

इसलिए हम पायरेटेड वेब साइटों से मोशन पिक्चर्स को download करने या देखने कि तरफदारी नहीं करते हे ।

इस लिए हमारा अनुरोध है कि कृपया New Hollywood और Bollywood Movies देखने के लिए सिनेमा कॉरिडोर पर जाएं, कोई भी New Tamil मोशन Picture और HIndi Dub मोशन Movies को देखने के लिए अपना समय बर्बाद न करें।

साउथ इंडियन हिंदी dub मूवीज जो तमिल तेलुगु, कन्नड़ भाषा में से हिंदी में dub की हुई होती हे और इनका लोगो द्वारा इतना पसंद और Download होने का कारण साउथ इंडियन मूवीज की स्टोरीज और एक्शन हे जो दूसरे बॉलीवुड मूवीज में देखने को नहीं मिलती आपको ये सारी dub मूवीज Movierulz पे या दूसरी पायरेटेड वेबसाइट  पे मिल जाएंगी।

Conclusion:- 

For explanation

Movierulz वेबसाइट के बारे इतना जानने के बाद आपको इतना मालूम चल गया होंगे की यहाँ आपको बहोत सरलता से कंटेंट मिल जाता हे और इसको डाउनलोड करने का तरीका भी काफी सरल हे पर किसी और के कंटेंट को बिना उसके ओनर की मर्जी और लाइसेंस के बगैर use करना चोरी हे तो कृपया लीगल साइट से डाउनलोड करने का आग्रह रखिये और मूवीज देखने के लिए सिनेमा घरो में जाए इस से मूवी मेकर्स को ज्यादा से ज्यादा प्रॉफिट और प्रोत्साहन मिले और साथ में आप और आपकी फॅमिली फिल्म को पूरी तरह से एन्जॉय कर सके |

चेतावनी:-

FzMovies, Pagalworld, Movierulz, Tamilrockers, Sd फिल्म स्तर की तरह पायरेटेड वेबसाइटों से गति चित्रों को देखना और डाउनलोड करना, और कई अन्य पूरी तरह से गैरकानूनी हैं और एक साधन में चोरी है। यदि आप नवीनतम मोशन पिक्चर्स देखना चाहते हैं तो आप संभवतः अमेज़न और नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। कृपया अवकाश के लिए पायरेटेड वेबसाइटों का उपयोग न करें।

“भारतीय कानून में किसी के भी ओरिजनल कंटेंट की पायरेसी अपराध हे | और हम इस तरह की पायरेसी करनेवाली साइट का पूर्ण रूप से विरोध करते हे |

technoearning.in पे ये पोस्ट किसी भी तरह से ऐसी गति विधियों को प्रोत्साहन का काम नहीं करता हे | ये पोस्ट का मकसद केवल आपको इसके बारे में जानकारी प्रदान करना हे |”

“पायरेसी नाजायज है और हमारी वेबसाइट पायरेसी का विरोध करती है। यह केवल डेटा ओर जानकारी के लिए है। हम किसी भी तरह से इस तरह की वेबसाइटों की सहायता नहीं करते हैं।“

20 thoughts on “Movierulz 2022 Site to Download Free Latest Tamil, Telugu, Hindi, Malayalam

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *