March 29, 2024
Moviesda 2020: Download HD quality Tamil Movies

Moviesda 2024: Download HD quality Tamil Movies 2024

Hi फ्रेंड्स

कैसे हो आप सब?

आज हम जिस वेबसाइट के बारे में बात करनेवाले हे । उसका नाम Moviesda 2024 हे । जाहिर सी बात हे, आपने इसका नाम सुना होगा या साइट को Use भी किया होगा । लेकिन क्या आप जानते हे की ये एक पायरेटेड मूवीज की वेबसाइट हे

हमने technoearning.in के माध्यम से ऐसी कई सारि website के बारे में अवगत कराने की कोशिश की हे । इस लिए आपके मन में इन साइट्स के रिलेटेड कोई भी सवाल हे, तो प्लीज आप कमेंट में लिख सकते हे, खेर चलो अब बात करते हे मोवीएसडा साइट के बारे में ।

Moviesda 2024 साइट क्या है ?

Moviesda 2020: Download HD quality Tamil Movies
Moviesda 2024: Download HD quality Tamil Movies

Moviesda एक pirated website हे ओर ऐसी वेबसाइट का उपयोग दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा हे और लाखो लोग इस से उनकी फेवरेट और नयी मूवीज डाउनलोड के लिए उत्सुक रहते हे Moviesda मुख्यतः Tamil और telugu मूवीज लीक करती हे तो इनकी ऑडियंस भी ज्यादतः Tamil and Telugu Movies Download  करनेवाले और देखनेवाले रहते हे । और ये लोग इन साइट्स पे New Movies के लिए विजिट करते रहते हे ।

Internet की दुनिया में ऐसी बहोत सारि वेबसाइट हे फिल्मे डाउनलोड करने के लिए और सारी साइट सुरक्षित भी नहीं होती ऐसी साइट पे virus का खतरा रहता हे और किसी किसी साइट में फिल्मो की प्रिंट काफी ख़राब होती हे । moviesda net site पे आपको Tamil और Telugu मूवीज का अच्छा कलेक्शन मिल जाएगा ।

यह भी देखें   MoviesRuls 2024

आप किसी भी साइट को use कर रहे ओर उस साइट से डाउनलोड या अपलोड कर रहे हो तो उसके पहले उस साइट के बारे में जान लेना चाहिए भारत देश में ऐसी वेबसाइट को गैरकानूनी माना जाता हे क्यूंकि ये साइट फिल्मो ki Piracy करती है। जो की गैरकानूनी काम है, moviesda net को आप pirated वेबसाइट भी कह सकते हो ।

Moviesda के बारे में इतना जान ने के बाद आपके मन में कुछ सवाल उठ रहे होंगे जैसे की क्या ये वेबसाइट सुरक्षित हे? इस साइट से डाउनलोड कर सकते हे या नहीं? क्या ये साइट डाउनलोड के लिए कोई चार्ज करता हे या बैंक डिटेल्स तो नहीं मांगता ऐसे कहि सवाल जो इस आर्टिकल के माध्यम से आपको मिल जाएंगे ।

Moviesda ki category

Moviesda isaimini साइट का ही एक भाग हे । isaimini movies के अलावा documentary, Tv serials, Tv shows, tamil songs भी लीक करता हे isaimini moviesda net पे mainly मूवीज लीक करता हे ओर ज्यादातर केटेगरी tamil movies मे मिल जाएंगी जिसमे year वाइज आप मूवी select कर सकते हे और यहा आपको मूवी download करने के लिये बहोत सी केटेगरी मिल जायेंगी आप इनमेसे अपनी पसंदीदा केटेगरी चोईस कर सकते हे इस साइट कि कुछ कैटेगरी आप निचे देख सकते हे ।

 

Moviesda 2020: Download HD quality Tamil Movies
Moviesda 2024: Download HD quality Tamil Movies

Moviesda telugu HD movies

Tamil 2024 movies

Tamil dubbed movies

Tamil HD Mobile movies

Moviesda net से फिल्म डाउनलोड करने का तरीका

1. Internet पे website address डालके या google search कर के website select करे ।

2. केटेगरी चुने ओर उसके बाद मूवी select करे ।

3. अब मूवी डाउनलोड का फॉर्मेट सेलेक्ट करे ।

4. डाउनलोड करे और ये प्रोसेस ख़तम होने तक इंतज़ार कीजिये  ।

Moviesda com Movies File Format

Moviesda telugu साइट पे अलग अलग फॉर्मेट में आपको मूवी मिल जाएंगी ।

Latest टेक्नोलॉजी वाले फ़ोन में आप Mp4 या HD मूवीज का ऑप्शन चुन सकते हे, पर पुराने फ़ोन पे 3gp फाइल का ऑप्शन चुन ना सही रहेगा ।

Moviesda जेसी अन्य पायरेटेड वैकल्पिक साइटें

Moviesda के alternate बहुत सारी साइट इंटरनेट पे मिल जाएगी जिस से movies फ्री में download हो जाती है।  पर ये सारी वेबसाइट पायरेटेड वेबसाइट की केटेगरी में आती है ।

 

Moviesda New Links 2024

Moviesda net Movies da .org
Moviesda com Movies da .in
Movies da .co Movies da .info
Movies da .ph Movies da .ch
Movies da .lol Movies da .by
Movies da .la Movies da .ai
Movies da .az Movies da .mz
Movies da .da Movies da .mx
Movies da .cc Movies da .cx
Movies da .mu Movies da .ru
Movies da .ac Movies da .ws
Movies da .to Movies da .tel
Movies da । Movies da ।
Movies da .ws Movies da .vs
Movies da .bz Movies da .tz

 

Legal websites Available on internet

गभराइये नहीं अभी आपके पास और बहुत सारि legal alternative site और application उपलब्ध हे जहा से आप बिना किसी रिस्क के मूवीज को download कर सकते हे ।  Moviesda com website के alternative साइट के नाम आप निचे देख सकते हो ।

Movieda Recent Tamil Movies

Moviesda मुख्यतः तमिल मूवीज के लिए फेमस हे और तमिल मूवीज की सारि केटेगरी आपको यहां मिल जाएंगी और ईयर वाइज रिलीज़ मूवी को सर्च कर डाउनलोड कर सकते हे । हाल ही में अपलोड हुई मूवी निचे दी गई हे ।

  • Baaram
  • Darbar
  • Pattas
  • Dharala Prabhu
  • Gypsy
  • Velvet nagaram
  • Dagaalty
  • Psycho

 

Moviesda Earning? 

 

आप लोग सोच रहे होंगे ये वेबसाइट ऐसा क्या करती हे?  क्या इस से इनकम होता हे? तो जवाब हे हां अब जानते हे इनकम कैसे होता हे ये साडी वेबसाइट पैसा बनाने के लिए और अपनी साइट पे ट्रैफिक लाने के लिए  पॉपअप एड्स का इस्तेमाल करती हे आपने भी इसका अनुभव किया होंगा किसी साइट पे जाते हे तब कुछ भी क्लिक होते ही पॉपअप एड खुल जाता हे ।

ये Popup adds में पर क्लिक इतना पैसा नहीं मिलता पर ऐसी साइट्स पे ट्रैफिक लाखो में आता हे और क्लिक्स भी उतने ज्यादा ही होते हे इस से आप अंदाज़ा लगा सकते हे इनके इनकम का ।

Moviesda 2023 Legal website?

नहीं, इस तरह की टोरेंट वेब साइटें पिक्चर्स प्राप्त करने के लिए सुरक्षित नहीं हैं क्योंकि Moviesda बिना लाइसेंस के डुप्लिकेट या कॉपीराइट की गई फिल्मो की पायरेसी करती हैं। दुनिया के कई देशों ने पायरेसी के कारण टोरेंट वेब साइटों को block करा हे ।

Moviesda com और इसके जैसी अन्य पायरेटेड वेबसाइट पब्लिक की मानसिकता को use करती हे । यहाँ ये वेबसाइट आपको फ्री में मूवी डाउनलोड के ऑप्शन देती हे । और उसी फिल्म के लिए थिएटर में आपको कम से कम 100 rs खर्चा करना पड़ता हे । पर पब्लिक इस फिल्म के पीछे लगी मेहनत और खर्चे की परवाह किये बगैर फिल्मो illegal तरीके से download करते हे ।

technoearning.in ऐसी illegal वेब साइटों के support मे नही हे ।

South indian hindi dub movies मुख्यतः tamil, telugu, kannada भाषा मे से हिंदी मे dub होती हे ।और इनका लोगो दवरा इतना पसंद और डाउनलोड होने का कारन south indian Movies की स्टोरीज और एक्शन हे जो दूसरे Bollywood movies में देखने को नहीं मिलती आपको ये सारी dub मूवीज Moviesda पे या दूसरी पायरेटेड वेबसाइट पे मिल जाएंगी।

Conclusion:

Movieda वेबसाइट पायरेटेड केटेगरी में आती है और यहाँ से मूवी डाउनलोड करना या देखना illegal हे ये आपको आर्टिकल में मालूम चल गया होगा यहाँ पर सरलता से मूवी मिल जाती हे डाउनलोड भी आसानी से होने के कारन लोग ऐसी वेबसाइट से आकर्षित हो जाते पर ये इललीगल और रिस्की हे । Please आप डाउनलोड के लिए legal ऑप्शनस का use करे और ज्यादातर मूवीज सिनेमाघरों में देखने का आग्रह रखिये ताकि फिल्म मेकर और फिल्म बनाने के लिए प्रोत्साहित हो और आप भी फिल्म को अच्छे से एन्जॉय कर पाये

Warning:  Moviesda, FzMovies, Pagalworld, Movierulz, Tamilrockers, Moviesda telugu पायरेटेड वेबसाइटों से movies को देखना और डाउनलोड करना illegal हैं । यदि आप नयी movies देखना चाहते हैं तो आप इसको Amazon और Netflix पर देख सकते हैं या सिनेमाघर में जाके देख सकते हे कृपया अपनी सहूलियत के लिए पायरेटेड वेबसाइटों का उपयोग न करें।

“Bharat का कानून किसी के भी ओरिजनल कंटेंट की पायरेसी की अनुमति नहीं देता ये एक तरह से अपराध हे । हम पायरेसी के विरोध में हे । और technoearning.in  पे ये पोस्ट इस तरह की पायरेसी को प्रोत्साहन के लिए नहीं हे, बल्कि हमारा उदेस्य केवल आपको इन साइट्स के बारे में अवगत करना हे  ।”

2 thoughts on “Moviesda 2024: Download HD quality Tamil Movies 2024

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *