March 26, 2024
Make Money From URL Shorter Site || URL Shorteners Site

Make Money From URL Shorter Site || URL shorteners site से पैसे कैसे कमाए ?

Make Money From URL Shorter Site || URL shorteners site से पैसे कैसे कमाए ? 

 
हेलो दोस्तों, TechnoEarning ब्लॉग में आपका स्वागत है, आज हम बात करने वाले है ऐसी कुछ साइट के बारे में जिनका उपयोग करके आप अच्छी खासी Earning कर सकते है, आप भी सोच रहे होंगे ऐसी कोनसी Site है जिनसे Earning की जा सकती है, तो इन साइट का नाम URL Shorter Site कहते है, ये साइट मुझे बहुत ही पसंद है, यहाँ से आप बहुत सारी एअर्निंग कर सकते है । तो चलिए जानते है, Url Shorter Site क्या होती है?इनसे Earning कैसे की जाती है और कौन कौन साइट Best और Trust-able Site है?

Url Shorter site क्या होती है?

Url Shorteners Site कुछ ऐसी साइट होती है, जिसका उपयोग करके आप किसी भी साइट या वीडियो के Long Url को शार्ट कर सकते है, ये सारी Sites Advertise नेटवर्क पर काम करती है। जिसे आप कही भी आसानी से Share कर सकते है।

Url Shorteners Site Earning कैसे की जाती है?

अब आप सोच रहे होंगे यहाँ से Earning कैसे होती है, तो जैसा की आपको Site के नाम से ही पता चल गया होगा की यहाँ से आप Url Short कर सकते है, जैसे ही आप शार्ट किये हुए लिंक को दोस्तों या किसी के भी साथ शेयर करते है, या अगर आपके पास कोई downloading वेबसाइट या यूट्यूब चैनल है तो वह लिंक शेयर करते है,जैसे कोई लिंक में क्लिक करता है तो एक Ad show होती है, या Ad Popup विंडो Open होती है, इसी Ad से जो भी Revenue मिलती है, वो हमारी Earning होती है यहाँ से आप 1000 विज़िटर पर 100 dollars तक की एअर्निंग कर सकते हो, यहाँ Revenue अलग अलग country के विजिटर पर Depend करता है।

Best और Trust-able url shortener earn money Sites 

ऊपर के पोस्ट में अपने जाना Url Shorteners Sites के बारे में और यहाँ से Earning कैसे होती है अब में आपको बताउगा ऐसी  कोनसी Best 5  Url Shorteners साइट है जिनका Use करके आप एअर्निंग कर सकते है ?
 
  •  Za.gl –  Url Shorteners Sites साइट की लिस्ट में सबसे पहले में Za.gl साइट का नाम लेना चाहता हु क्युकी ये सबसे विश्वनीय साइट है और 100% Payout देने वाली है, इस साइट की Payout rate सबसे ज्यादा है। यहाँ से आप 1000 विज़िटर पर 16 डॉलर्स की एअर्निंग कर सकते है और साथ में Referral एअर्निंग भी कर सकते है।
Za.gl – Short your long links and get paid! Earn money for every visitor of your links.
     
https://www.technoearning.in/2019/12/make-money-from-url-shorter-site-url.html
  • Shorte.st   दोस्तों ये url shorteners भी बहुत अच्छी और trustable साइट है, इसका Use करके भी आप earning  कर सकते है, यहाँ से विथड्रॉवल के लिए आपको Paypal का ऑप्शन मिलेगा। इस साइट से आप 1000 विज़िटर पर १५ डॉलर्स की एअर्निंग कर सकते है। और साथ ही अपने फ्रेंड्स को invite करके भी एअर्निंग कर सकते है।
 
https://www.technoearning.in/2019/12/make-money-from-url-shorter-site-url.html
  • Adf.ly दोस्तों ये Url Shorteners Sites भी बहुत पुरानी और Trustable साइट है, इसकी भी Payout Rate काफी High है यहाँ से भी आप अच्छी एअर्निंग कर सकते हो यहाँ पर आपको विथड्रावल के लिए Paypal और  Payoneer साइट के दो ऑप्शन मिलेंगे, जहा से आप मनी को बैंक में ट्रांसफर कर सकते है।
 
https://www.technoearning.in/2019/12/make-money-from-url-shorter-site-url.html
 
  • Ouo.io दोस्तों ये भी url shorteners साइट टॉप लीस्ट में है, आप यहाँ से भी अच्छी एअर्निंग कर सकते है यहाँ आपको विथद्रवल के लिए मिनिमम ५ डॉलर्स का बैलेंस जरुरी होता है, यहाँ से विथड्रावल के लिए आपको Payeer ,Paypal और  Payoneer तीन साइट के ऑप्शन मिलते है।
 
 
https://www.technoearning.in/2019/12/make-money-from-url-shorter-site-url.html
  • Adshrink.it –  दोस्तों ये साइट भी टॉप 5 best url shorteners साइट टॉप लीस्ट में से है, ये साइट भी बहुत पुरानी और विश्वनीय साइट है, यहाँ से भी आप अच्छी एअर्निंग कर सकते है।
 
 
https://www.technoearning.in/2019/12/make-money-from-url-shorter-site-url.html
        तो दोस्तों यहाँ से एअर्निंग करने के लिए सबसे पहले आपको url shorteners साइट पर रजिस्ट्रेशन करना होगा । रजिस्ट्रेशन करने के लिए Signup बटन दिया गया है वह से आप Easily रजिस्ट्रेशन कर सकते है
 
तो दोस्तों आपको ये पोस्ट कैसा लगा, अगर आपको कोई भी Question हो तो कमेंट में शेयर करे में आपके कमेंट का रिप्लाई जरूर करुगा ।

3 thoughts on “Make Money From URL Shorter Site || URL shorteners site से पैसे कैसे कमाए ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *