March 17, 2024
FzMovies net 2020 Latest Movies And Tv Series Download

Fzmovies.net 2023 Latest Movies And Tv Series Download

Fzmovies net: Hello फ्रेंडस केसे हो आप सब? अभी आये इस संकट कोरोना वायरस के भय से सभी को अपना ज्यादातर समय घर में ही बिताने की नौबत आ गयी है तो techno earning ने आपके टाइम पास के लिए fzmovies पर आर्टिकल लिखने की कोशिस की है जिसमे Movies download के संबधित सारी जानकारी है और इसकी मद्दद से आपका इंटरनेट पे ज़्यादा समय और डाटा खराब नहीं होंगा और आपको सारी जरूरी जानकारी आर्टिकल में मिल जाएंगी.

Internet पर ऐसी हज़ारो साइट्स है Movies के लिये पर ये सारी साइट सुरक्षित हो वो जरुरी नहीं और किसी किसी site की Movies Quality भी काफी खराब होती है fzmovies साइट पर आपको Bollywood, hollywood Movies का Collection मिल जाएगा और तो और आप कोई भी मूवी का Request भी भेज सकते है जो Movies वेबसाइट पर मौजूद नहीं है. आपके रजिस्टर करने पर ये साइट कोई भी नयी मूवी अपलोड होने पर और आपने Request की हुई Movie upload होने पे आपको आपके रजिस्टर ईमेल पर नोटिफिकेशन आता है

FzMovies net 2020 Latest Movies And Tv Series Download

 

Fzmovies 2023 क्या है?

यह एक Free movies download site है, ये आप जान ही गए होंगे जहा से आप ढेर सारी Movies के साथ साथ tv shows, tv serials, web series HD Quality फ्री में download कर सकते है ।

इस site से कुछ भी डाउनलोड करने से पहले उसके बारे में जान लेना आपके लिए जरुरी है की ये site इंडिया में illegal तरीके की site है क्युकी ये Movies ki Piracy करती है। जो की गैरकानूनी काम है, fzmovies site को आप pirated वेबसाइट भी कह सकते हो।

यदि आप fzmovies लिख कर गूगल पे सर्च करने पर आपको साइट आसानी से मिल जाएगी। Google पर इस site के ढेर सारे डोमेन आपको देखने को मिलेंगे, जिनमे से कुछ डोमेन उपलब्ध है जिसमे कोई डोमेन काम करेंगे और कुछ नहीं भी करेंगे क्युकी illegal site होने की वजह से इन्है गवर्मेंट द्वारा block कर दिया जाता है ।

 

fzmovies से Movies केसे डाउनलोड करे ?

1. सबसे पहले ब्राउज़र खोले उसमे Google मे जाकर Search करे या फिर वेबसाइट एड्रेस डाले 
2. उसके बाद केटेगरी मे जाये और आपकी पसंदीदा केटेगरी जेसे के Hollywood या Bollywood का चुनाव करे उसके बाद जो मूवी डाउनलोड करना है उसका चुनाव कर सेव कर ले।
3. उसके बाद आप मूवी को जो फॉर्मेट मे डाउनलोड करना चाहते हो वो फॉर्मेट का चुनाव करे जेसे की HD, Mp4 ओर 3gp.
4. डाउनलोड बटन को दबाये ओर ये पूरा प्रोसेस डाउनलोड का खतम होने तक इंतज़ार करे।

 

fzmovies.Net मूवी के लिए Request कैसे करें?

अपनी पसंदीदा फिल्म के लिए अनुरोध करने के लिए, fzmovies.net/movierequest/index.php पर जाएं। एक फॉर्म पेज खुलेगा। इस फॉर्म पर, अपना ईमेल भरें।आपको ईमेल बॉक्स में एक कोड प्राप्त होगा। सुनिश्चित करें कि आप इस कोड को एक सुरक्षित स्थान पर कॉपी या लिखते हैं।सबमिट विकल्प पर टैप करें। जारी रखने से पहले सुनिश्चित करें कि आप निर्देश पढ़ें।

फिल्म का शीर्षक, फिल्म का IMDB URL और आपके ईमेल बॉक्स पर भेजा गया कोड भरें।आखिर में Submit पर क्लिक करें।
जैसे ही वीडियो उपलब्ध होगा, आपको Fzmoviez.net से अपने ईमेल पर एक सूचना मिलेगी।

 

क्या fzmovies मूवीज फ़ाइल फॉर्मेट अच्छे हैं?

जैसा कि हमने पहले बताया, साइट पर फिल्में तीन फॉर्मेट में आती हैं। जिसमे 3gp, Mp4 और HD शामिल हैं। आपको सजेस्ट किया जाता है कि आप अपने फोन के स्क्रीन के अनुसार मूवी डाउनलोड करें।

यदि आप एक फ्लैगशिप डिवाइस का उपयोग करते हैं, तो Mp4 और HD Format सबसे अच्छे ऑप्शन हैं। लेकिन यदि आप एक एंट्री-लेवल डिवाइस का उपयोग करते हैं, तो 3gp फाइल चुन ना सही ऑप्शन रहैंगा |

 

fzmovies.net से उपशीर्षक (subtitles) कैसे डाउनलोड करें?

फिल्मों के अलावा, आप fzmovie से इन शीर्षकों के लिए उपशीर्षक भी डाउनलोड कर सकते हैं। आइए आपको दिखाते हैं कि इस कार्य के बारे में कैसे जाना जाता है।सबसे पहले, डाउनलोड के निचले भाग में जाएँ। आपको एक उपशीर्षक (subtitle) फ़ाइल दिखाई देगी। इस पर क्लिक करें।

 

New link for fzmovies 2023?

यह साइट अपने लिंक के ब्लॉक होने के डर से ज्यादातर अपने domain और Url को अपडेट करती रहती है जिससे वो गवर्नमेंट की नजरो से बचे रहै, पर गवर्नमेंट इन sites को ढूंढ कर Block कर देती है, पर इस site के बहुत से link आपको google के search engine में मिल जायेगे, जो की आप निचे देख सकते हो।

  • fzmovies.net
  • fzmovies.in
  • fzmovies.web
  • fzmovie.biz
  • fzmovie.life
  • fz movies.ch
  • fz movies.string
  • fz,movies.rao
  • fz-movies.stark
  • fzmovie.buzz
  • fzmovie.starm

 

fzmovies के लिए अन्य पायरेटेड वैकल्पिक साइटें?

fzmovies के alternate बहुत सारी साइट मिल जाएगी जो की ऐसी तरह की movies फ्री में download करने को देती है। वैसे तो सभी साइट में अलग अलग features मौजूद है जो उन्हैं यूनिक बनाती है, पर ये सारी वेबसाइट पायरेटेड वेबसाइट की केटेगरी में आती है

 

Legal Alternatives site for fzmovies ?

गभराइये नहीं अभी आपके पास और बहुत सारे फ्री और legal alternative site और application उपलब्ध है जहा से आप फ्री में बिना किसी रिस्क के मूवीज को download कर सकते है

और तो और live streaming देख सकते है, बस इन साइट पर आपको नई मूवीज के लिए थोड़ा दिन wait करना होगा। fzmovies की Alternatives sites/app आप निचे देख सकते हो |

fzmovies साइट की कोन कोन सी केटेगरी है?

इस site पर मूवीज के केटेगरी आपको यहाँ बहुत सारी मूवीज मिल जाएगी, जहा से आप अपने pasand के हिसाब से मूवीज को डाउनलोड कर सकते है। fzmovies साइट पर आपको HD क्वालिटी में मूवीज भी मिल जाएगी, जो की आप निचे देख सकते हैं:

  • IMDB TOP 250 मूवीज – इस सेक्शन के तहत मूवीज को IMDB पर टॉप मूवीज में से चुना जाता है। यदि आपको पता नहीं है, तो IMDB एक अमेरिकी समीक्षा साइट है जो कई महत्वपूर्ण समीक्षाओं की श्रृंखला के आधार पर टीवी शो और फिल्में रैंक करती है।
  • फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार से सम्मानित फ़िल्में( Filmfare Awarded Movies) – बॉलीवुड खिताब जिन्हैं फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार प्राप्त हुए हैं, उन्हैं इसी श्रेणी में रखा गया है।
  • नवीनतम अपडेट द्वारा( By latest updated) – आप साइट पर अपलोड की गई सबसे हाल की फिल्में पा सकते हैं।
  • रिलीज की तारीख तक ( By Release date) – यहां फिल्मों को उनकी रिलीज की तारीखों के आधार पर व्यवस्थित किया जाता है। सर्वाधिक डाउनलोड की गई (Most Downloaded) – सर्वाधिक डाउनलोड वाली फिल्में इस श्रेणी में अपडेट की जाती हैं।

 

fzmovies पर उपलब्ध मूवीज?

आप इस site से Bollywood movies, Hollywood और साउथ की हिंदी dub मूवीज डाउनलोड करना चाह रहै है तो इस साइट पर आपको बहुत सारे ऑप्शन मिल जाएगी। fzmovies साइट पर आपको इस साल की कई सारी Bollywood movies जो की इस साइट के द्वारा leak की गयी है उन्हैं देख सकते है साथ की आपको यहाँ पर fzmovies 2019 bollywood download करने को मिल जाएगी।

 

fzmoviesmovies bollywood 2023

Angrezi Medium

fzmovies bollywood 2019

War Kabir singh Student of the year 2
Saaho Total dhamal Bharat
Uri Kesari Luka chuppi

 

fzmovies club Movies Hollywood Movies 2019
Avengers Endgame Spiderman far from home John wick chapter 3 parabellum
The lion king 2019 Fast and furious Captain marvel

fzmovies Movies Hollywood Movies 2020

Gemini Man Ora and the Lost City
The Angry Birds Movie 2 It Chapter Two
Rambo – Last Blood Joker
47 Meters Down Hustlers
AbominableThe Goldfinch The Goldfinch

क्या fzmovies 2023 से मोशन पिक्चर्स डाउनलोड करना वैध है?

नहीं, इन प्रकार की टोरेंट वेब साइटें केवल तमिल और हॉलीवुड मोशन पिक्चर्स प्राप्त करने के लिए सुरक्षित नहीं हैं क्योंकि fzmovies के परिणामस्वरूप नाजायज वेब साइट्स हैं और बिना लाइसेंस के डुप्लिकेट या कॉपीराइट की गई सामग्री की पेशकश करती हैं।

क्या आप जानते हैं कि सभी देशों ने समुद्री डकैती के कारण टोरेंट वेब साइटों को अवरुद्ध कर दिया है, इसलिए मैं वास्तव में इन पाइरेसी वेब साइटों से मोशन पिक्चर्स प्राप्त या देखने में मददगार नहीं हूं।

हम किसी भी तरह से इन गैरकानूनी वेब साइट की सहायता नहीं करते हैं, इसलिए हमें सुझाव देने की जरूरत है कि कृपया नवीनतम हॉलीवुड और बॉलीवुड मोशन पिक्चर्स देखने के लिए सिनेमा कॉरिडोर पर जाएं, कोई भी नया तमिल मोशन पिक्चर्स और हिंदी डब मोशन देखने के लिए अपना समय बर्बाद न करें।

साउथ इंडियन हिंदी dub मूवीज जो तमिल तेलुगु, कन्नड़ भाषा में से हिंदी में dub की हुई होती है और इनका लोगो दवरा इतना पसंद और डाउनलोड होने का कारन साउथ इंडियन मूवीज की स्टोरीज और एक्शन है जो दूसरे बॉलीवुड मूवीज में देखने को नहीं मिलती आपको ये सारी dub मूवीज fzmovies पे या दूसरी पायरेटेड वेबसाइट पे मिल जाएंगी |

 

सूचना :-

fzmovies, Pagalworld, Movierulz, Tamilrockers, Sd फिल्म स्तर की तरह पायरेटेड वेबसाइटों से मूवीज को देखना और डाउनलोड करना, और कई अन्य पूरी तरह से गैरकानूनी हैं यदि आप नवीनतम पिक्चर्स देखना चाहते हैं तो आप अमेज़न और नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।
“पायरेसी नाजायज है और हमारी वेबसाइट पायरेसी का विरोध करती है। यह केवल डेटा ओर जानकारी के लिए है। हम किसी भी तरह से इस तरह की वेबसाइटों की सहायता नहीं करते हैं।“

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *