July 26, 2024
Kuttymovies 2020: Watch Bollywood Movies Online Download Latest Hindi Dubbed Movies

Kuttymovies 2024: Watch Bollywood Movies Online Download Latest Hindi Dubbed Movies

Kuttymovies 2024: अगर आप भी movies फ्री मे देखने मे Interest रखते हो तो ये पोस्ट आपके लिए बहुत ही उपयोगी होने वाला है। वैसे को इंटरनेट पर आपको बहुत सारी Sites मिल जाएगी जहा से आप Movies download कर सकते है लेकिन कुछ Site मे आपको कुछ नहीं मिलता सिवाए टाइम  ख़राब करने के, लेकिन आज के पोस्ट मे आपके लिए एक ऐसी site लेकर आया हु जहा से आपको free unlimited movies जैसे Tamil, Hindi, Malayalam, Kannada, Telugu, Pakistani , hollywood , bollywood download करने को मिल जाएगी।

Kuttymovies.in बहुत ही फेमस साइट है। यहाँ आपको बहुत सारी मूवीज का कलेक्शन मिल जायेगा। यह site खासकर tamil movies के लिए है।

Kuttymovies 2020

 

Kuttymovies site क्या है ? 

यह site एक free movies download site है, kuttymovies  site से आपको free में Moviesdownload करने को मिलता है, जैसा की आपको पता होता की ऐसी तरह की बहुत सारी sites market में available है जैसे 9xMovies ,Khatrimaza ,Tamilrockers, 7starhd, Bolly4u, Movierulz, Filmyzilla और Tamilgun है।

इस site के बारे में में आपको एक बात बताना चाहता हु की ये एक Pirated Website है। हमारी site technoearning.in इस तरह की site से हमेसा दूर रहने की सलाह देती है। ये site ये famous होने का एक खास कारण ये है की ये site Movies के रिलीज़ होते ही या कभी कभी तो Movie से रिलीज़ होने से पहले ही movies को market में Leak कर देती है, जिसे आप easily kuttymovies site से download कर सकते हो।

इस Site पर आपको free में बहुत सारी movies मिल जाएगी, जिन्हे आप easy डाउनलोड कर सकते है। इस site पर आपको Movies dual language hindi,English,tamil, telgu और दूसरी में देखने को मिल जाएगी।  kuttymovies site में आप बहुत सारी Movies को डाउनलोड कर सकते है जैसे Bollywood, South, Hindi Dubbed, Hollywood, Latest Movies

kuttymovies collection की बात करे तो आपको यहाँ बहुत सारी tamil Movies के साथ साथ bollywood ,Hollywood ,Tv Show, www, web Series भी Download करने को मिल जायेगे। इस site में आपको मूवीज की बहुत सारी Category मिल जाएगी जहा से आप अपने इंट्रेस्ट के हिसाब से मूवी को ढूंढ़कर डाउनलोड कर सकते हो ।

इस Site की एक खास बात ये ही की यहाँ आपको मूवीज के अलग अलग फॉर्मेट जैसे HD Low Quality, 1080p, 720p , 300mb movie में मूवी मिल जाएगी, जिसे आप अपने data balance के मुताबिक डाउनलोड कर सकते है ।

 

Kuttymovies site से मूवीज कैसे डाउनलोड करे ?

इस Site के बारे में मेने आपको बता दिया है अब हम आपको Free Movies Download कैसे करना है उसके बारे में बतायेगे, अगर आप भी इस साइट से मूवी डाउनलोड करना चाहते है तो वो बहुत ही आसान है आपको यहाँ पर बहुत सारी movies मिल जाएगी जो की बहुत सी मूवीज की category में arrange की गयी है ।

kuttymovies Movies Site से आप मूवी डाउनलोड करना चाहते है उस movie पर आपको क्लिक करना होगा, जैसे ही आप Movie पर click करेंगे आपको उस Movies की quality के sample देखने को मिल जायेगे, जिससे आप आसानी से movie की quality का पता लगा सखे और साथ ही साथ आपको movies डाउनलोड करने के लिए बहुत से format भी मिल जायेगे जिसे download कर सकते हो।

यह एक free movies Download site है, जो की एक Pirated Website है। और ये movies की Piracy करती है जो illegal तरीके का काम है भारत सविधान में ये गैरकानूनी काम है, इसीलिए जहा तक हो सके movie को थ्रेटर में ही देखना चाहिए ऐसी साइट से हमेसा दूर रहना चाहिए ।

 

Kuttymovies site Earning कैसे करती है?

इस site के बारे में तो आपने अच्छे से जान ली लिया है, अब हम इस site Kuttymovies की earning की बात करे तो इस site पर daily मिलियन traffic आता है, जिससे ये साइट बहुत सारी earning करती है।

आपके मन में सवाल आ रहा होगा की ये site earning कहा से करती है, तो में आपके इस सवाल का जवाब दे देता हु जैसा की Internet पर कमाई के लिए ऐसी साइट मौजूद है जो की ads नेटवर्क से ads show करवाती है और ads शो करने का वो हमें पैसे देती है जैसे Media.net

वैसे तो online Earning के बहुत सारे तरीके internet पर है लेकिन ये तरीका सही नहीं है क्युकी ये साइट Movies pricey करती है जो की illegal है।

अगर आपके मन में भी भी ऐसी site बना के earning का प्लान आ रहा है तो इस बात का ध्यान रखना जरुरी है की ऐसी site illegal है, ऐसी site बना के आप बड़ी मुसीबत में फस सकते है।

 

Kuttymovies site new domain link:-

 जैसा की आपको ऊपर के पोस्ट में पता चल गया है की ऐसी साइट illegal है, इसीलिए जब भी आप ये site खोलने की तरय करोगे तो आपको एक मैसेज दिखाई देगा जो की ये है

Your requested URL has been blocked as per the directions received from Department of Telecommunications, Government of India

भारत सरकार ऐसी पायरेसी करने वाली साइट को ढूंढ़ती रखती है और जब भी ऐसी साइट को ट्रैक हो जाती है उनके यूआरएल को ही ब्लॉक कर देती है, जिससे ये साइट work नहीं कर सकती। लेकिन Kuttymovies साइट की टीम काफी active रहती है, जैसे ही सरकार इनके साइट को ब्लॉक करते है ये उससे पहले ही ये दूसरा url तैयार कर देते है।

इस Site के बहुत सारे साइट जो गूगल में search किये जाते है जो की निचे देख सकते हो ।

  • Kuttymovies.age
  • Kutty movies.ro
  • Kuttymovie.internet
  • Kuttymovie.biz
  • Kutty movies.life
  • Kutty-movies.string
  • Kutty-movies.rao
  • Kutty movies.stark
  • Kuttymovies.buzz
  • Kutty movies.starm

 

kuttymovies collection कौन-कौन सी है ?

इस Site पर Movies collection की बात कर तो यहाँ बहुत सारे movies collection देखने को मिल जायेगे जो की केटेगरी में arrange है, जिससे आपको आसानी से मूवी मिल जाये ।

kuttymovies site में आपको movies के बहुत अच्छे collection मिल जाएगी जैसे kutty movies hd 2024 ,kuttymovie hd 2024 ,tamil ,2024 tamil ,kutty-movies dubbed , kuttymovie actor collection , kuttymovi telugu और साथ ही साथ बहुत सारे category भी मिल जाएगी जो की निचे देख सकते हो ।

  • Romance
  • Horror
  • Drama
  • Love
  • Action
  • Mystery
  • War
  • Fighting
  • Comedy
  • Mythology
  • Fantasy

 

Kuttymovies alternative Website:

Kuttymovies साइट की पूरी डिटेल्स तो आपको मिल गयी अब हम जान लेते है इसी कोनसी साइट है जो की ऐसी तरह की साइट है जहा से भी आपको अलग अलग मूवी जैसे Bollywood, kuttymovies south, Hindi Dubbed, Hollywood, Latest movies डाउनलोड करने को मिल सखे, ये साइट की लिस्ट निचे देख सकते हो।

 

kuttymovies.com site पर Movies Download के Format :-

kuttymovies.com site से आपको free Movies Download करनी है तो यहाँ आपको बहुत सारी Movies quality format मिल जायेगे। यहाँ आप अपने इच्छानुसार जो भी फॉर्मेट अच्छा लगे उस फॉर्मेट की मूवी डाउनलोड कर सकते है। यहाँ आपको बहुत सारे मूवी फॉर्मेट मिल जो की निचे देख सकते हो मिल जायेगे

  • kuttymovies hd
  • kuttymovies dubbed
  • mkv movie
  • 300Mb movies
  • Dual Audio 1080p
  • 420p
  • 720p
  • 1080p
  • HDRip
  • Bluray
  • DVDScr
  • DVDrip

 

kuttymovies collection 2024

इस site पर daily हजारो मूवीज अपने सर्वर पर अपलोड करती है, जिन्हे आप इनकी site से download कर सकते है। इस साइट पर आपको पुरानी मूवीज का कलेक्शन भी मिल जायेगा। यहाँ आपको kutt ymovies collection 2024 , kuttymovies hd 2024, kuttymovie 2024 download की  A to Z सारी मूवीज मिल जाएगी। kuttymovie 2024 tamil में आपको 2024 tamil की सारी मूवीज भी देखने को मिल जाएगी। और साथ ही आपको ये सारी मूवीज hindi dubbed की गयी मिल जाएगी ।

 

Latest Movies leaked by Kuttymovies

इस के बारे में आपको ऊपर का पोस्ट पढ़ कर समज में तो आ गया होगा ही ये tamilrockers kuttymovies क्या करती है। Movies leak करने की बात करे तो ये साइट सबसे पहले नई मूवी के लिंक अपनी साइट पर provide करती है जहा से आप Bollywood Tamil ,hollywood and Telugu movies Download कर सकते हो।
इस साइट में आपको south Indian films भी काफी सारी देखने को मिल जाएगी जो की आप actor के नाम से भी सर्च कर सकते हो जैसे Allu Arjun, Prabhash, Ram Chandra, Mahesh Babu.

kuttymovies site ने हल ही में रिलीज़ की गयी बहुत सारी Bollywood movie को leak किया है जो की आपको इनकी साइट पर मिल जाएगी

 

क्या Kuttymovies Website से Movie Download करना सही है ?

दोस्तों अगर आप भी सोच रहे हो की kuttymovies.com से movies डाउनलोड करना किस हद तक सही है या गलत? तो जैसा की मेंने आपको ऊपर के पोस्ट में बताया की ये site movies की Pricey करती है जो की गैर क़ानूनी काम है। ये site किसी के भी कंटेंट को चोरी करती है और अपनी साइट पर अपलोड करती है इसीलिए हमारी सलाह है की ऐसी साइट से हमेसा दूर रहना चाहिए । अगर आप भी ऐसी साइट से movies डाउनलोड करते है तो आपकी खुद की जिम्मेवारी होगी और आप फस भी सकते है।

 

Disclaimer:

 

भारतीय कानून के तहत किसी भी original Content की privacy करना एक दंडनीय अपराध है, हमारी वेबसाइट Technoearning.in इस प्रकार की privacy का पूर्ण विरोध करता है। हमारी इस पोस्ट का उदेश्य केवल आप लोगो को इस गैर क़ानूनी गतिविधि के बारे में जानकरी प्रदान करना है, इसीलिए हम आपको सलाह देते है की ऐसी Site kuttymovies से हमेसा दूर ही रहे और movies हमेसा theater में ही देखे ।

हमारा काम आपको इस गतिविधि के बारे में सम्पूर्ण जानकारी देना और आपको सचेत करना है न की इस Website का Promotion करना है, आप कोई भी मूवी के लिए केवल सही रास्ता ही चुने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *